WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Shershaah Full Movie Download

सिद्धार्थ शुक्ला और कियारा आडवाणी स्टारर ‘Shershaah’ इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी. Shershaah Movie Download 2021 उन्होंने बताया कि यह फिल्म 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Shershaah’ की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। Shershaah Movie Download 2021

फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्म की रिलीज की घोषणा की है कि ‘Shershaah’ 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। Shershaah Movie Download 2021 फिल्म की कहानी हीरो पर आधारित है।

Shershaah Full Movie Download
Shershaah Full Movie Download
Bhuj Movie Download
City of Dreams Season 2 2021 Download

कारगिल युद्ध के. इस हीरो का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​निभा रहे हैं। सिद्धार्थ फिल्म में पीवीसी कप्तान विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं। विक्रम बत्रा ने 1999 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सीमा पर दुश्मनों से लड़ने के लिए खुद को बलिदान कर दिया। Shershaah Movie Download 2021 करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

Shershaah Full Movie Download
Shershaah Full Movie Download

Shershaah – Official Trailer

Some Screen Short

Shershaah Movie Download 2021

Shershaah Movie Download 2021

इन पोस्टरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कैप्टन बिक्रम बत्रा के लुक में नजर आ रहे हैं। वह सेना की वर्दी में है। उनके हाथ में राइफल है। एक पोस्टर में वह आक्रामक नजर आ रहे हैं, Shershaah Movie Download 2021 जबकि दूसरे पोस्टर में वह कुछ साथियों के साथ पहाड़ी की आड़ में दुश्मन की ओर बढ़ रहे हैं। इन पोस्टरों को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने लिखा, Shershaah Movie Download 2021 ”कैप्टन बिक्रम बत्रा की अनसुनी कहानी बड़े पर्दे पर सामने आने वाली है। शहीद सेना के कप्तान विक्रम बत्रा। फिल्म की टीम ने आज कारगिल विजय दिवस के मौके पर देश के वीर जवानों और शहीदों को सलामी दी है. Shershaah Movie Download 2021 फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शहीद को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो साझा किया। यही वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी पोस्ट किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के कथित अफेयर की चर्चा अक्सर होती रहती है. दोनों सितारे कई बार एक साथ कैमरे में कैद हो चुके हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की. Shershaah Movie Download 2021 वहीं एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को एक साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है। Shershaah Movie Download 2021 हेलो दोस्तों आज हम जिस फिल्म के बारे में बात करेंगे वो एक बायोग्राफिकल फिल्म है और उस मूवी का नाम शेरशाह है।

यह फिल्म कारगिल और भारतीय सेना के परमवीर चक्र विजेता, विक्रम बत्रा, जो युद्ध के नायक थे, के बीच भारत-पाकिस्तान युद्ध पर एक फिल्म है। Shershaah Movie Download 2021 Shershaah मूवी में सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे।

Shershaah Full Movie Siddharth Malhotra Download

  • Directed by  vishnuvardhan
  • Produced by ,Ajay shah, himanshu Gandhi,Karan johar,apoorva Mehta
  • Written by Sandeep shrivastava
  • Starting  sidharth Malhotra , Kiara Adavani

शेरशाह फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म की चारों तरफ से खूब तारीफ हो रही है. शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनका लुक सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. शेरशाह फुल मूवी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​डाउनलोड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का शेरशाह मूवी का लुक सोशल मीडिया पर पूरी तरह वायरल है। इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और उनके भाई विशाखा बत्रा डबल रोल में नजर आएंगे। शेरशाह पूरी फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​डाउनलोड शेरशाह फिल्म में कियारा आडवाणी भी उनकी मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका में नजर आएंगी।

Disclaimer-

http://upbtenews.in किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने या उसकी निंदा करने का लक्ष्य नहीं है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। आगे आपसे अनुरोध है कि आप पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें किसी भी रूप में।

3 thoughts on “Shershaah Full Movie Download”

Leave a Comment