WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

उर्फी जावेद के उप्स(हॉट) मोमेंट वाले फोटो और वीडियो को देखे

अगर आप सोशल मीडिया चलते है तो आप ने कभी कभी ना Urfi Javed का नाम सुना ही होगा क्योंकि ये एक एक्टर और फैशन डिजाइनर भी है, इनके जीतने भी डिजाइन होते है ये अपने ऊपर खुद यूज करती है, उर्फी जावेद जीतने भी अपने लिए डिजाइन ड्रेस बनाती है उन सभी ड्रेस में उप्स वाले सीन होते है।

शायद हम सभी को यही लगता होगा की ऊर्फी जावेद अपने वो वाले सीन दिखाने के लिए ही अपना ड्रेस बनाती है क्योंकि उर्फी जावेद कभी स्विंग पॉल पर नहाते समय अपना फोटो शूट करती है तो कभी वीडियो शूट करती है, और सोशल मीडिया पर अपलोड करती है इनके फोटो और वीडियो को इनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते है और ढेर सारे लाइक और कमेंट। केसठ शेयर भी किया जाता है।

अभी कुछ दिनों  पहले उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे एक पिन्नी ड्रेस बना कर पब्लिक में आकर वीडियो बनाया और पब्लिक से पूछा की में कैसी लग रही हुं, वहा की पब्लिक ने भी खूब जमाकर तारीफ किया और साथ साथ में उन्होंने अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था जिसके वजह से और ज्यादा सुर्खियों आ गई थी।

अभी पिन्नी वाली ड्रेस की तारीफ काम भी नहीं हुई थी की ऊर्फी जावेद ने एक ओर वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसमे उर्फी जावेद ने अपना फोटो प्रिंट करके ड्रेस बना कर पहन लिया और वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है और कल से अब तक सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग पर ही चल रहा है क्योंकि इस फोटो और वीडियो में बहुत ज्यादा सीन दिया गया है।

Leave a Comment