WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

देखिए जानवी कपूर के उप्स मोमेंट का फोटो और पूरा वीडियो

एक बार फिर से जानवी कपूर उप्स मोमेंट का शिकार, इस दिन जानवी कपूर अपने सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है, और अपने उप्स मोमेंट वाले फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, फोटो के साथ साथ अपने उप्स मोमेंट वाले वीडियो भी शेयर करती है।

जानवी कपूर के उप्स वाले फोटो और वीडियो को लोग बहुत जुड़ा पसंद करते है, और फोटो या वीडियो शेयर करते ही वो बहुत जल्दी वायरल हो जाते है, जानवी कपूर जीतने भी फोटो या वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती वो तुरंत वायरल होने के कारण सोशल मीडिया पर ये बहुत ज्यादा सुर्खियों में भी रहती है।

इन्ही दिनों जानवी कपूर जेल से बाहर आते समय अपना फोटो शूट करवाया लेकिन ये भी फोटो बहुत ज्यादा उप्स मोमेंट का शिकार हो गई और जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही फोटो बहुत जल्दी वायरल हो गया है, और लोगो ने खूब तारीफ किया।

जानवी कपूर जब भी जिम में वर्कआउट करने आई तो जिम के बाहर पैंट और ब्रा को पहनी हुई दिखी, जिसमे जानवी कपूर बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी, इस ड्रेस में भी बहुत ज्यादा उप्स देखने को मिल रहे थे, जिसकी वजह से ये फोटो और वीडियो भी बहुत ज्यादा वायरल हो गया और ढेर सारे लाइक और कमेंट मिलने लग गए।

जानवी कपूर अपने सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है, ये अपने जीतने भी फोटो और वीडियो शेयर करती है उन सभी में बहुत ज्यादा उप्स वाले सीन होते है जिसके वजह से ये हमेशा वायरल ही रहती है और लोग बहुत ज्यादा पसंद भी करते है, इनके फैंस बहुत ज्यादा है, जो की इनके फोटो और वीडियो को बहुत अलग अलग सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

Leave a Comment