WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

लुलु मॉल में काम करने वाले 80% मुस्लिम लड़के और 20% हिंदू लड़कियां? जानिए दावे में कितनी सच्चाई है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सबसे बड़े मॉल लुलु में एक बहुत बड़ी बात छुपी है, हाल में ही लुलु मॉल से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा गया है की मुसलमान समुदाय के लोग लुलु में ही नवाज पढ़ रहे है, वही बहुत सारे लोगों का कहना है की लुलु मॉल में 80 फीसदी मुसलमान समुदाय के लड़के और 20 फीसदी हिंदू समुदाय के लड़के को नौकरी पर रखा गया है।

लुलु मॉल के जीतने भी बड़े पद पर लोग है, उनका कहना माने तो ऐसा नहीं है, लेकिन जो भी बड़े पद पर अधिकारी है वो सब मुसलमान समुदाय के ही लोग है, इन्ही बातो को लेकर बहुत ज्यादा विरोध हो रहा है, और मुसलमानों पर भी ये आरोप लगाया जा रहा है की ये उनकी सोची समझी हुई साजिश है ये कह कर भी विरोध कर रहे है।

वही कुछ लोग तो ये भी कह रहे है की लुलु मॉल में 90 फीसदी लड़के मुसलमान समुदाय के है बाकी के 10 फीसदी हिंदी समुदाय के लड़किया है, लेकिन बस ये सोशल मीडिया पर ही ज्यादा शेयर किया जा रहा है, अब सच क्या है ये तो हम नही जानते है, लुलु मॉल में सुपर मार्केट के GM नोमन खान ने भी इस मुद्दे पर ये कहा की ऐसी बात नहीं है अभी इनमें लगभग बराबर ही है।

मीडिया के मुताबिक ये दावा किया जा रहा है कि लुलु मॉल में 80% पुरुष मुस्लिम और 20% हिंदू लड़कियां काम कर रही हैं। इस दावे के साथ यह भी कहा जा रहा है कि लखनऊ का लुलु मॉल लव जिहाद का अड्डा बन चुका है. अब इसमें कितनी सच्चाई है, क्या वाकई ये आंकड़े सही हैं? आगे की खबरे जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Leave a Comment