WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

LSG vs DC Live Score

आज दिल्ली और लखनऊ का मैच है और आज फिर से लखनऊ की टीम ने टॉस जीत लिया और पहले बोलिंग करने का फैसला लिया है। दिल्ली की टीम को टॉस हारने के वजह से पहले बैटिंग करना पड़ेगा, इस आईपीएल में जो भी टीम ने टॉस जीता है, उस टीम ने पहले बोलिंग करने का ही फेसला लिया है।

बोलिंग करने का फैसला ही सही होता है क्योंकि रन चेस करने वाली टीम के पास ज्यादा चांस होता है की वो टीम मैच को जीत ही जाए। इस लिए सभी टीम टॉस जीतने के बाद पहले बोलिंग करने का फैसला ही लेटी है।

दिल्ली की टीम ने शुरुवात बहुत अच्छी किया है, पृथ्वी शॉ ने आते ही लखनऊ की टीम को धोना शुरू कर दिया लेकिन दूसरी तरफ वार्नर ने साथ नहीं दिया, उन्हें जब भी बैटिंग मिलता था वो केवल बोल खाली छोड़ रहे थे।

लेकिन फिर भी पृथ्वी शॉ ने 34 बॉल पर 61 रन बना कर आउट हो गए, पृथ्वी शॉ के आउट होते ही वार्नर भी अपना विकेट दे दिया है, साथ में ही रोवमान पॉवेल ने भी अपना विकेट दे दिया और 3 रन बना कर आउट हो गए।

उसके बाद ऋषभ पैंट और सरफज खान ने अपने पूरी टीम का कमान संभाल और एक अच्छा स्कोर बना दिया, ऋषभ पैंट में 36 बॉल पर 39 रन बना दिया और साथ में ही सरफराज खान ने 28 बॉल पर 36 रन बना डाला, ऐसी के साथ में दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 149 रन पाई।

लखनऊ की टीम ने भी बहुत अच्छी शुरुवात किया है, 9 ओवर तक बिना विकेट गवाए के एल राहुल और डी कॉक खेलते रहे, 9 वे ओवर में के एल राहुल ने अपना विकेट खो दिया।

उसके बाद इविन ईविस भी अपना विकेट गवा दिया, इविन ईविस केवल 5 रन बना कर आउट हो गए थे, इसके बाद डी कॉक आज अच्छी फॉर्म में थे डी कॉक ने 52 बॉल पर 80 रन बना कर आउट हो गए।

लखनऊ की टीम ने एक और मैच जीत लिया है, इस मैच के जितने के बाद लखनऊ की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर आ चुकी है।

लखनऊ की टीम के पास अब 6 प्वाइंट हो गए है, लखनऊ की टीम ने अभी तक 3 मुकाबले खेले है और तीनो को जीत लिया है।

Leave a Comment

Hindutva Movie Download in 300MB HD 720p 1080p 7 Best Google Snake Games GodFather Hindi Dubbed Movie Download in 300MB HD 720p 1080p Best Google Snake Games Top 7 Best Offline Android Games