WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Loki Season 1 Web Series Download in 1080p, 720p, 480p

लोकी का संस्करण जो एवेंजर्स: एंडगेम से बहुत समय दूर बिताने में कामयाब रहा है, इसलिए वह भागने के लिए टेसेरैक्ट का उपयोग करके सेल से बचने में कामयाब रहा। .

दूसरे शब्दों में, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर की शुरुआत में थाना द्वारा लोकी को नहीं मारा गया लगता है। इसके बजाय, पुराना संस्करण इस नई डिज्नी प्लस श्रृंखला का मुख्य फोकस है।

एंटरटेनमेंट वीकली से बात करते हुए, केविन फीगे ने खुलासा किया कि लोकी आगामी श्रृंखला में विभिन्न युगों के अपने कुछ प्रशंसकों से मिलेंगे। “विविधता के मज़े का हिस्सा और समय के साथ खेलना अन्य प्रकार के पात्रों को देखना है, विशेष रूप से नाममात्र का चरित्र, निश्चित रूप से,” फीगे ने कहा।

“वह हजारों सालों से है। उसने हर तरह की मस्ती की है। पहली इच्छा [श्रृंखला की] रिक्त स्थान भरने और लोकी की कहानी के बारे में अधिक देखने की थी। मई में, मार्वल ने एक टैग लाइन स्थिर जारी की,” प्रैंक ने कहा . . “

कालक्रम के संदर्भ में, ट्रेलर हमें विश्वास दिलाता है कि लोकी गोबी रेगिस्तान में कैसा दिखता है, इससे पहले कि वह टाइम वेरिएंस अथॉरिटी का कैदी बन गया। वे किसी संगठन के एजेंट या संस्थापक भी हो सकते हैं।

हम देखते हैं कि गुगु मबाथा-रॉ और ओवेन विल्सन टीवीए के अंदर एक टीम खेलते हैं – ओवेन विल्सन को लोकी के साथ एक पिंजरे में उसकी गर्दन के चारों ओर एक भारी कॉलर के साथ देखा जाता है जिससे ऐसा लगता है कि अगर हम बचने की कोशिश करते हैं तो वह फट जाएगा।

इस बीच, गुगु मबाथा-रॉ सत्तारूढ़ दल के मुख्य कार्यकारी प्रतीत होते हैं। हालांकि, लोकी लंबे समय से इस पद पर नहीं हैं क्योंकि उन्हें श्रृंखला में अगले राजनेता के रूप में चित्रित किया गया है।

ट्रेलर में कई अभिनेताओं को दिखाया गया है, जैसे कि अभिनेत्री लोकी और गुगु मबाथा-रॉ के बीच तर्क, वह दर्पण जो मूल रूप से स्टार्क टॉवर में था, और एक और वास्तविक विवाद ब्लैक विडो जिसने एक कैमियो किया होगा। एपोकैलिकप्टिक न्यू यॉर्क में, इस बात के प्रमाण हैं कि लोकी एक डीबी कूपर है और लोकी ने टेसेरैक्ट को खो दिया हो सकता है।

Loki Season 1 Full Episodes Download in 1080p, 720p, 480p

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER
बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Leave a Comment