WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

बिना ब्रा पहनें पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी, छोटी स्कर्ट में भी नजर आया बड़ा कट

आजकल जीतने भी अभिनेत्री और अभिनेता है सब कुछ न कुछ अलग करने की कोसिस करते रहते है लेकिन उसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है की वो सोच भी नही सकते है, उसी प्रकार आजकल की अभिनेत्री है जो की अपने आप को हॉट दिखाने के लिए कुछ भी कर जाति है।

बिना ब्रा पहनें पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी, छोटी स्कर्ट में भी नजर आया बड़ा कट

उसी तरह कियारा आडनी बहुत ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री है और खूबसूरत के साथ साथ बहुत ज्यादा हॉट भी है जिसके उन्हें अपने सिंपल अंदाज में भी हॉट लगती है लेकिन फिर भी अपने आप को ओर ज्यादा हॉट दिखाने के लिए कुछ न कुछ हरकते करती रहती है, अभी कुछ दिन पहले ही कियारा अडानी ने मीडिया के सामने सेक्स के अलावा उन्हें तीन चीजे ज्यादा अच्छी लगती है ये स्टेट मेंट्स दिया था।

उसके बाद अब पार्टी में बिना ब्रा पहने बहुच गई है, जिसमे अपने आप को बाकी सबसे ज्यादा हॉट दिखाने के लिया किया था, जिसमे इस से भी ज्यादा हॉट दिखाने के लिए कियारा अडानी ने बिना ब्रा का ड्रेस तो पहना ही और उसके साथ शॉर्ट स्केल्ट पहनी हुई नजर, इस मोमेंट को इनके फैंस ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर आते ही ये फोटो और वीडियो हवा की तरह पूरे सोशल मीडिया पर फेल गया, जिसमे इनके फैंस ने भी अलग अलग तरह की बात किया और जो इनके फैंस नही है उन्होंने भी बहुत अलग अलग कॉमेंट्स किए।

Leave a Comment