WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Godfather Movie Hindi Dubbed Download in 300MB HD 720p 1080p

Godfather Movie Hindi Dubbed Download in 300MB HD 720p 1080p
Godfather Movie Download in 300MB HD 720p 1080p

Genre: Action, Drama, South Indian Hindi Dubbed Movies

Director: Mohan Raja

Actors: Chiranjeevi, Nayanthara, Puri Jagannadh, Salman Khan, Samuthirakani, Satyadev Kancharana, Tanya Ravichandran

Country: India

Duration: 157 min

Quality: PREDVD

Release: 05 October 2022

The sudden demise of the celebrated leader PKR leaves the ruling party in a political crisis and shakes up the family. The party has to elect a leader, and more than one player is in contention. Everyone’s intentions are blurred, and loyalties are in question. Brahma is a game changer in this squabble. Who will succeed as the leader and become the CM?

Godfather Full Movie Download in Hindi 480p, 720p, 1080p & 2160p

Download File

Godfather 2022 Movie Download:- क्या आप भी Godfather movie को डाउनलोड करना चाहते हो या गूगल पर शेयर h कर रहे हो, तो हम आपकी परेशानी को कम कर देते है आप हमारे वेबसाइट से Godfather movie को फ्री में डाउनलोड कर सकते हो या फिर लाइव देख सकते हो।

आज हम आपको बताएंगे की आप कैसे Godfather मूवी को हिंदी dubbed में कैसे डाउनलोड कर सकते हो, Godfather मूवी की बहुत सारी क्वालिटी में रिलीज हुई है जैसे 480p, 720p, 1080p, 2160p इनमे से आपको जो भी क्वालिटी पसंद आए नीचे दिए गई लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो।

अगर वहा से डाउनलोड नही हो रहा है तो आप khatrimazafull और moviespapa जैसे वेबसाइट से फ्री में कैसे डाउनलोड कर सकते हो ये भी आपको हम इसी पोस्ट में बताएंगे। तो चलिए दोस्तो अब हम आपको बता कर समझने की कोसोस करते है।

Godfather Movie Download in Hindi 9xMovies

9xMovies ये एक टोरेंट वेबसाइट है, जो की बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ मूवी को बहुत जल्दी लीक कर देती है। बहुत सारे लोग इस वेबसाइट पर आकर अपनी मनपसंद फिल्म को डाउनलोड करके देखते है, इन वेबसाइट पर मिलियन मिलियन में विजिटर होते है, यह एक टोरेंट वेबसाइट है और ये अवैध तरीके से मूवी को लीक करता है, जो की एक बहुत बड़ा अपराध है, इसलिए हम इन वेबसाइट को उपयोग करने से आपको भी माना कर रहे है

Godfather Movie Download in Hindi 9kmovies

9kmovies ये एक पायरेट/टोरेंट वेबसाइट है, जो बहुत ज्यादा लोकप्रिय है, क्योंकि इस वेबसाइट पर सारी मूवी को लीक कर दिया जाता है, बहुत सारी तो ऐसी भी मूवी होती है जो रिलीज होने से पहले ही लीक हो जाती है, या फिर रिलीज जिस दिन होती है उसी दिन इन वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाती है।

मूवी को कही भी अपलोड करना या फिर कही से डाउनलोड करना ये दोनो अपराध है, क्योंकि आप जहा से भी ये मूवी डाउनलोड करोगे वो एक पायरेट वेबसाइट होता है, इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बहुत बड़ा अपराध है

Godfather Movie Download in Hindi Pagalmovies

Pagalmovies ये पायरेटी वेबसाइट के से भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ मूवी सभी तरह से मूवी को डाउनलोड कर सकते है, जिस दिन मूवी रिलीज होती है उसी दिन शाम तक इन वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाया है, और रिलीज के पहले दिन में ही बहुत सारी पब्लिक इन पेयरिटी वेबसाइट से डाउनलोड कर चुके होते है।

Godfather Movie Download in Hindi mp4moviez

mp4moviez ये पायरेटी वेबसाइट पर भी बहुत ज्यादा उपभोक्ता है जो की लीक की गई मूवी को कुछ ही पल में डाउनलोड करके अपने डिवाइस में रख लेते है, ये पायरेटी/टोरेंट वेबसाइट से जो भी डाउनलोड करता है वो मूवी के साथ साथ बहुत सारे वायरस भी डाउनलोड हो जाते है। जिसके वजह से बहुत सारे डाटा को डिलीट कर देती है।

इस वेबसाइट पर भी बहुत ज्यादा ट्रैफिक है जो की सभी पब्लिक अपराध करती है यह से मूवी डाउनलोड करके बहुत बड़ा अपराध करती है। ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नही करना चाहिए, मूवी को सिनेमा हॉल में जाकर ही देखना चाहिए क्योंकि ऐसा नहीं करने पर फिल्म्स निर्माता को बहुत ज्यादा घटा हो जाता है।

Godfather Movie Download in Hindi TamilYogi

TamilYogi इस वेबसाइट पर बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ मूवी, वेब सीरीज, टीवी सीरियल सभी तरह के एपिसोड को यह से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है, ये एक बहुत बड़ा वेबसाइट है, जो की बहुत कम समय में ये लीक कर देते है, और यह से बहुत ज्यादा मात्रा में पब्लिक यह से डाउनलोड कर लेते है जो की एक बहुत बड़ा अपराध है, इस लिए हम आपको इस वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते है।

Godfather Movie Download in Hindi Khatrimaza

Khatrimaza ये वेबसाइट भी एक टोरेंट वेबसाइट है जो की मूवी अपलोड करके बहुत बड़ा अपराध करती है, लेकिन इस बड़े बड़े वेबसाइट अपने अपराध को बिलकुल सही से अंजाम देते है, और इस अपराध को बहुत लोग साथ देकर इस अपराध में अपना भागीदार हो जाते है, इसलिए हम आपको इन सभी पायरेटी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते है।

Godfather Movie Download in Hindi Khatrimazafull

Khatrimazafull एक बहुत बड़ी और बहुत ज्यादा फेमस पायरेट वेबसाइट है जो की पहले khatrimazafull नाम से था लेकिन अब ये khatrimazaful के नाम से है क्योंकि इनके जीतने भी डोमेन थे वो सब बैन कर दिए गई थे इसलिए इस वेबसाइट को अपना नाम चेंज करके रखना पड़ा है।

लेकिन ये मैन डोमेन के सारे एक्सटेंशन बैन तो हो गए लेकिन इन्होंने फिर भी नही माना फिर से ये अपना इलीगल काम करना शुरू कर दिया है, पहले की ही तरह डिजाइन वाले न्यू डोमेन लेकर फिर से मूवी को लीक करने लग गई है।

Godfather Movie Download in Hindi Khatrimazaful

Khatrimazaful एक बहुत बड़ी और बहुत ज्यादा फेमस पायरेट वेबसाइट है जो की पहले khatrimazafull नाम से था लेकिन अब ये khatrimazaful के नाम से है क्योंकि इनके जीतने भी डोमेन थे वो सब बैन कर दिए गई थे इसलिए इस वेबसाइट को अपना नाम चेंज करके रखना पड़ा है।

लेकिन ये मैन डोमेन के सारे एक्सटेंशन बैन तो हो गए लेकिन इन्होंने फिर भी नही माना फिर से ये अपना इलीगल काम करना शुरू कर दिया है, पहले की ही तरह डिजाइन वाले न्यू डोमेन लेकर फिर से मूवी को लीक करने लग गई है।

Godfather Movie Download in Hindi Moviesflix

Moviesflix ये वेबसाइट ज्यादा बड़ी तो नही है लेकिन फिर भी इस वेबसाइट पर बहुत ज्यादा उपभोक्ता है, यह पर भी मूवी को रिलीज होते ही अपलोड कर दिया जाता है और यह से बहुत सारे लोग हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ मूवी को फ्री में डाउनलोड करके अपराध कर बेठते है।

हमे पता नही होता है लेकिन जब हम इन पायरेट वेबसाइट से कोई भी मूवी डाउनलोड करते है तो मूवी के साथ साथ हमारे डिवाइस में ढेर सारे वायरस भी आ जाते है, जो हमारे डाटा को तहस नहस कर देता है। इसलिए हम आपको सलाह देते है की आप इन वेबसाइट से दूर रहे और सेफ रहे।

Godfather Movie Download in Hindi 7starhd

7starhd यह भी एक इलीगल वेबसाइट है जो की मूवी को लीक करती रहती है चाहे वो मूवी छोटी हो या बड़ी मूवी को लीक कर ही देती है, इस से फिल्म निर्माता को बहुत ज्यादा नुकसान होता है, हमे इन जैसी पयरेटी वेबसाइट से कभी भी मूवी को डाउनलोड नही करना चाहिए।

Godfather Movie Download in Hindi Filmymeet

Filmymeet यह टोरेंट वेबसाइट बहुत ही जल्दी सभी मूवी को लीक कर देती है, इस वेबसाइट पर भी बहुत ज्यादा ट्रैफिक है, यह से भी बहुत ज्यादा मात्रा में पब्लिक यहा से अपनी मनपसंद मूवी या वेबसरीज को डाउनलोड करते है या फिर अपना मनपसंद मूवी को ऑनलाइन ही देखते है।

ये वेबसाइट भी एक टोरेंट वेबसाइट है जो की मूवी अपलोड करके बहुत बड़ा अपराध करती है, लेकिन इस बड़े बड़े वेबसाइट अपने अपराध को बिलकुल सही से अंजाम देते है, और इस अपराध को बहुत लोग साथ देकर इस अपराध में अपना भागीदार हो जाते है, इसलिए हम आपको इन सभी पायरेटी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते है।

Godfather Movie Download in Hindi Pagalworld

Pagalworld ये वेबसाइट पहले mp3 म्यूजिक डाउनलोडर वेबसाइट थी लेकिन अब इस वेबसाइट को मूवी डाउनलोडर वेबसाइट में बदल दिया है, क्योंकि मूवी डाउनलोडर वेबसाइट में बहुत ज्यादा ट्रैफिक होता है, इस लिए शायद इस वेबसाइट अब मूवी को लीक करती रहती है।

Godfather Movie Download in Hindi Filmywap

Filmywap ये टोरेंट वेबसाइट बहुत फेमस और लोकप्रिय वेबसाइट है, जो अपने समय समय पर सभी मूवी को लीक करते रहते है। ये वेबसाइट भी मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत सारी लिंक देती है, और तो और ये पायरेटी वेबसाइट अपना अर्निंग भी करती है।

ये थर्ड पार्टी एड्स लगा कर अपना अर्निंग भी करते है कुछ पायरेटी वेबसाइट तो अपने मैन वेबसाइट पर रेडिरेक्ट करके भी अपना अर्निंग करते है, लेकिन ये डाउनलोड लिंक देती जो की एक बहुत बड़ा अपराध होता है।

Godfather Movie Download in Hindi Vegamovies

Vegamovies भी एक पायरेटी वेबसाइट है जो की बहुत ज्यादा फेमस है इस वेबसाइट पर हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ मूवी सभी तरह की मूवी हिंदी में फ्री में मिल जाती है कोई भी न्यू मूवी को रिलीज होने वाले दिन में ही इस वेबसाइट पर लीक कर दिया जाता है।

Godfather Movie Download in Hindi Filmyzilla

Filmyzilla एक बहुत ज्यादा फेमस पायरेटी वेबसाइट है, जो की रिलीज होते ही मूवी को लीक कर दिया जाता है चाहे हॉलीवुड, बॉलीवुड या साउथ मूवी या फिर कोई ओटीटी प्लेट फार्म पर रिलीज हुई मूवी या वेबसरीज सभी को लीक कर देती है, यह पर डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे लिंक दिया जाता है, लेकिन कुछ लिंक बहुत जल्दी ही रिमूव हो जाता है।

इस वेबसाइट पर बहुत जल्दी ही मूवी या वेब सीरीज को बहुत ही कम समय में लीक कर दिया जाता है। आप इन पायरेटी वेबसाइट से दूर ही तो आपके लिए फायदा है क्योंकि इन वेबसाइट पर कभी भी अपराध के जुल्म में बैन कर दिया है, जो इस पायरेटी website से मूवी को डाउनलोड करते है उसकी आईपी को ब्लॉक कर दिया जाता है।

या फिर आईपी से उसके लोकेशन का पता लगाया जा सकता है, और ये काम कोई भी हैकर भी कर सकता है, क्योंकि ये पायरेट वेबसाइट सेफ नहीं होते है, जो मूवी यहा अपलोड हुई होती है उसके बहुत सारे वायरस भी होते है, जो की आपके डाटा को चुरा लेते है।

इसलिए इन पायरेटी वेबसाइट से दूर ही रहना चाहिए, जो मूवी रिलीज होती है उसे सिनेमा हॉल में ही जाकर देखे, या फिर जब ओटीटी प्लेट फार्म पर रिलीज होती है तब जाकर ही देखे।

Godfather Movie Download in Hindi mkvcinemas

mkvcinemas ये वेबसाइट तो बाकी सभी पायरेटी वेबसाइट से बहुत ज्यादा फेमस है क्योंकि ये वेबसाइट भारत के साथ साथ भारत के बाहर के देश में भी बहुत ज्यादा उपयोग किया जाता है, इस वेबसाइट पर drive का लिंक शेयर किया जाता है, drive लिंक से डाऊनलोड करने पर बहुत अच्छी स्पीड आती है, इस वजह से इस पायरेटी वेबसाइट का बहुत ज्यादा उपभोक्ता है।

इस पायरेटी वेबसाइट को अमेरिका जैसे देश में भी मिलियन में उपभोक्ता है, जो की सभी इस पायरेट वेबसाइट से हॉलीवुड, बॉलीवुड और साउथ मूवी को फ्री में डाउनलोड कर लेते है, जिसके वजह से फिल्म निर्माता को बहुत ज्यादा घटा हो जाता है।

ऐसे बिना परमिशन के कोई सी भी मूवी को लीक कर देना बहुत बड़ा अपराध है, जिसके वजह से बहुत ज्यादा दिक्कत में फस सकते हैं, जिसने अपलोड किया है वो तो अपराध कर ही रहा है लेकिन जो इन पेयरेटी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहा है वो भी बहुत बड़ा अपराध कर रहा है। इसलिए हम इन वेबसाइट को उपयोग करने से मना कर रहे है।

Godfather Movie Download in Hindi moviespapa

moviespapa ये भी एक टोरेंट वेबसाइट है जो की किसी भी मूवी को लीक करने में बाकी वेबसाइट से भी आगे है, ये वेबसाइट बहुत सारे देश में चलता है और मिलियन में इसके फॉलोवर है जो की एक साथ कोई सी भी न्यू मूवी को डाउनलोड कर लेते है, ये अपराध एक साथ इसलिए कर लेते है क्योंकि कुछ समय बाद डाउनलोड लिंक को रिमूव कर दिया जाता है।

डाउनलोड लिंक को जो अपलोड करता है वो रिमूव नही करता है, ये जिनके पास मूवी का लाइसेंस होता है वो रिमूव कर देते है, इसलिए सभी उपभोक्ता जल्दी से जल्दी मूवी को डाउनलोड कर लेते है।

मिलियन लोग एक साथ मिलकर ये अपराध करते है, जो ये मूवी को अपलोड करता है वो तो सबसे बड़ा अपराधी है, लेकिन उसके साथ साथ जो भी उपभोक्ता इन पायरेटी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करते है वो भी अपराधी है, इसलिए हम इन वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते है।

Godfather Movie Download in Hindi sdmiviespoint

sdmiviespoint एक बहुत ज्यादा फेमस Websites है जिस वेबसाइट पर मिलियन में ट्रैफिक है, ये एक पायरेटी वेबसाइट का हब है जहा पर बहुत कम समय में मूवी को लीक कर दिया जाता है, यह वेबसाइट अवैध तरीके से मूवी को अपलोड कर देती है, जिसके वजह से फिल्म निर्माता को बहुत ज्यादा घटा हो जाता है।

पायरेटी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना भी एक अपराध है, क्योंकि आप उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हो जिस वेबसाइट को सरकार और फिल्म्स निर्माता ने बन कर रखा है, इस वजह से आपको भी अपराधी गोसित किया जा सकता है।

Godfather Movie Download in Hindi Telegram Link

Telegram एक चैट एप्लीकेशन है लेकिन अभी के समय पर इस ऐप को चैट न करके इस ऐप पर मूवी को लीक किया जाता है, इसे बहुत सारे चैनल है जो की मूवी रिलीज होते ही लीक कर देते है या अपने टेलीग्राम चैनल पर अपलोड कर देते है।

ऐसे टोरेंट चैनल को समय समय पर बैन भी कर देती है लेकिन ये फिर से अपने नए चैनल बना कर मूवी को लीक करने लगते है। मूवी डाउनलोड करने के मामले में टेलीग्राम का ग्रुप और चैनल बहुत ज्यादा फेमस है।

टेलीग्राम पर तो इसे भी बहुत सारे चैनल है जिन पर मिलियन में फॉलोवर है और सभी मूवी को लीक करते रहते है, हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ मूवी सभी तरह के मूवी को रिलीज होते ही लीक कर दिया जाता है, और जीतने भी मेंबर होते है सभी डाउनलोड कर लेते है।

Disclaimer

http://upbtenews.in does not aim to promote or condemn piracy in any way. Piracy is an act of crime and is considered a serious offense under the Copyright Act of 1957. The purpose of this page is to inform the general public about piracy and encourage them to stay safe from such acts. You are further requested not to encourage or engage in piracy in any form.

Leave a Comment