WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

फ्लोरा सैनी अपना हॉट लुक देते हुई ब्रा और पैंटी के साथ नजर आई

फोलरा सैनी एक न्यू एक्टर है, जो बहुत ज्यादा खूबसूरत है, ऐसी के साथ इनके बहुत सारे फैंस भी है लगभग सभी सोशल मीडिया पर इनके फैंस मिलियन में है, एक्टर के साथ साथ ये सभी सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो भी बनाती है जिसके वजह से इनके फैंस अच्छे खासे है, और ये अपने फैंस को भी समय समय पर अपना हॉट लुक दिखाती रहती है।

एक बार फिर से फ्लोरा सैनी ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड हॉट लुक वाले इमेज को शेयर किया जिसमे ये ब्रा के साथ सारी में नजर आई वहीं कुछ इमेज में ब्रा के साथ पैटी में नजर आई, काले रंग का ब्रा और पैंटी में जो फोटो था उस फोटो को इनके फैंस ने भरकर प्यार दिया है, बहुत सारे फैंस ने इस फोटो को शेयर किया वही अलग अलग फैंस ने अलग अलग तरह के कमेंट भी किए, लेकिन फिर भी इनके फैंस ने जमकर तारीफ किया।

काले रंग की ब्रा और पैंटी के बाद पीले रंग की ब्रा के साथ भी अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमे ईनके आधे से ज्यादा चेस्ट नजर आ रही है, लेकिन फिर भी इन्होने अपने सोशल मीडिया पर अपने इमेज को शेयर करके अपनी तारीफ करवा लिया।

इतने पर ही नही इन्होंने अपने और भी फोटो अपलोड किए जिसमे इन्होंने अपने लाल रंग की ब्रा के साथ नजर आई जिसमे भी इनके पूरे पूरे उप्स मोमेंट वाले सीन दिख रहे है, इसके बाद ये नीले रंग की ड्रेस में भी नजर आई जिसमे इन्होंने नीले रंग की ब्रा और नीले रंग की पैंटी में अपना फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करके अपनी तारीफ अपने फैंस से करवाया।

इसी के साथ फ्लोरा सैनी ने यही तक नही रोका अपने हॉट लुक देने के लिए इसके आगे भी बहुत सारे फोटो को अपलोड किया था जिसमे से लाल रंग की ब्रा के साथ भी अपना फोटो अपलोड कर दिया, जिसमे भी केवल ब्रा को ही पहन रखा था।

Leave a Comment