WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

ईशा गुप्ता ब्रा के साथ हॉट फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है

ईशा गुप्ता एक एक्टर है जो अपना खूबसूरती के लिए जानी जाती है, क्योंकि ये बहुत ज्यादा खूबसूरत है, ऐसी के साथ ये बहुत हॉट भी इन दिनों सारे सोशल मीडिया पर अपने अपने उप्स मोमेंट वाले फोटो को शेयर करके आप3 फैंस से तारीफ सुनते रहते है, इस में ईशा गुप्ता ने भी अपना हिस्से की तारीफ नही छोड़ी इन्होंने भी अपना हॉट लुक वाले इमेज को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

जिसमे काले रंग की ब्रा के साथ नजर आई थी इसी के साथ इनके भी बहुत सारे उप्स मोमेंट वाले सीन दिख रहे थे, काले रंग की ड्रेस में इन्होंने एक साथ बहुत सारे फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैंस की धड़कन ही रोक दिया क्योंकि इन्होंने एक साथ अपने बहुत सारे फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

जिसके वजह से फैंस में हरकम मच गया उन्हों यही नहीं समझ आ रहा था की इस फोटो पर कमेंट करे या दुसरे फोटो पर कमेंट करे, कुछ तो इनके फैंस ने सारे फोटो पर कमेंट कर दिया था लेकिन वही कुछ फैंस ने कुछ ही फोटो पर लाइक और कमेंट किया था।

इनमे से एक फोटो काले रंग की ब्रा के साथ काले रंग की पैंटी पहनकर भी अपना फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमे इन्हे देखा गया की ये किसी बीच पर जाकर अपना फोटो शूट करके अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Leave a Comment